गुजरात

एयरपोर्ट के टॉयलेट में नहीं मिला टिश्यू पेपर, भाजपा सांसद ने सफाईकर्मी को जड़ा थप्पड़

गुजरात के भाजपा सांसद ने सफाई कर्मी को इसलिए थप्पड जड़ दिया क्योंकि उन्हें शौचालय में टिश्यू पेपर नहीं मिला। गुजरात के पंचमहल से भाजपा सांसद डॉ प्रभात सिंह चौहान नई दिल्ली से अहमदाबाद जा रहे थे।

अहमदाबादः गुजरात के भाजपा सांसद ने सफाई कर्मी को इसलिए थप्पड जड़ दिया क्योंकि उन्हें शौचालय में टिश्यू पेपर नहीं मिला। गुजरात के पंचमहल से भाजपा सांसद डॉ प्रभात सिंह चौहान नई दिल्ली से अहमदाबाद जा रहे थे। अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचने पर वे अराइवल एरिया के शौचालय में गए तो वहां उन्हें टिश्यू पेपर नहीं मिला तो वे नाराज हो गए और गुस्से में सफाई कर्मी को थप्पड़ मार दिया। भाजपा सांसद ने सफाई कर्मचारी को थप्पड़ मारने की बात खुद कबूली भी है।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि टॉयलेट में टिश्यू पेपर नहीं था। पहले भी ऐसा हो चुका है। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट पर टॉयलेट में हाथ साफ करने के लिए टिश्यू पेपर होना चाहिए लेकिन सफाई कर्मी उसे नहीं रखते है। उन्होंने कहा कि इसी एयरपोर्ट में नहीं कईयों में ऐसी ही स्थिति है। सांसद ने कहा कि जब वे अहमदाबाद से दिल्ली गए थे उस दिन भी टिश्यू पेपर नहीं था। उन्होंने घपलेबाजी का आरपो लगाते हुए कहा कि ठेकेदार टिश्यू पेपर खरीद के बिल रख कर पैसे बनाते हैं।

उल्लेखनीय है कि किसी सांसद द्वारा इस तरह की बदसलूकी कोई नहीं बात नहीं है। कई सांसदों द्वारा एयरपोर्ट स्टाफ के साथ ऐसी बदसलूकी के कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने इसके लिए कड़े दिशानिर्देश जारी किए हैं लेकिन इस बावजूद सांसद अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बता दें कि शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ पर दुर्व्यवहार के चलते प्रतिबंध लगा दिया गया था। यह मामला काफी चर्चा में रहा था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker