महाराष्ट्र

भाषण देने पहुंचे मंत्री को व्यक्ति ने जड़ा थप्पड़, समर्थकों ने की जमकर धुनाई

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को महाराष्ट्र के अम्बरनाथ में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया।

मुम्बईः केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को महाराष्ट्र के अम्बरनाथ में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने थप्पड़ मार दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार रात की है जब सामाजिक न्याय एवं सशक्तीकरण राज्य मंत्री मंच से नीचे उतर रहे थे।  आरोपी की पहचान प्रवीण गोसावी के रुप में हुई है। घटना के बाद अठावले के समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की।

#WATCH Maha: People thrash Pravin Gosavi, a worker of the youth wing of Republican Party of India, who slapped Union Minister & party leader Ramdas Athawale at an event in Thane y’day. Gosavi has been admitted to a hospital. FIR registered against him, investigation on. (08.12) pic.twitter.com/zvYmNaV8Wi

— ANI (@ANI) December 9, 2018

पुलिस ने बताया कि अम्बरनाथ में प्राथमिक उपचार के बाद गोसावी को मुम्बई के जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया। थप्पड़ मारे जाने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आपको  बता दें कि मराठा आरक्षण पर रामदास अठावले ने कहा था कि मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक सकेगा। वह चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वह कानूनी नहीं है। अठावले पर हुआ हमला उनके इस बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker