क्रिकेट

एडिलेड में टीम इंडिया की बड़ी जीत, आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज की बराबर

भारत ने दूसरे वनडे मैच में मंगलवार को यहां आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की।

एडिलेड : भारत ने दूसरे वनडे मैच में मंगलवार को यहां आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की। मैच में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 54 रन की पारी खेली। भारत की ओर से कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 104 रन बनाए। यह उनके करियर का 39वां शतक रहा। इसकी के साथ विराट का आस्ट्रेलिया के खिलाफ यह आठवां शतक था। रोहित शर्मा ने 43 रन की पारी खेली, वहीं शिखर धवन ने 32 रन बनाए। इससे पहले आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 298 रन बनाए।

BCCI

@BCCI

A last over thriller in Adelaide. clinch the 2nd ODI by 6 wickets courtesy winning touches from @imVkohli @msdhoni & @DineshKarthik. 1-1 🇮🇳🇮🇳

1,349 people are talking about this
आस्ट्रेलिया के लिए शॉन मार्श ने बेहतरीन शतक जमाया। मार्श ने इस मैच में 123 गेंदों पर 131 रनों का पारी खेली जिसमें 11 चौके और तीन छक्के शामिल रहे। उनके अलावा ग्लैन मैक्सवेल ने 48 रन बनाए। मैक्सवेल ने 37 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों के अलावा एक छक्का मारा। मार्कस स्टोइनिस ने भी अहम 29 रनों का योगदान दिया। भारत के लिए भुवनेश्वर ने चार विकेट लिए। मोहम्मद शमी को तीन विकेट मिले जबकि रवींद्र जडेजा ने एक विकेट लिया।

ICC

@ICC

India edge past Australia in Adelaide to level the series!

Virat Kohli’s 104 guides the chase to win by six wickets with four balls remaining. scorecard ➡️ http://bit.ly/AusvInd9 

477 people are talking about this

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker