नई दिल्ली

Republic Day: अमर जवान ज्योति पहुंचकर PM मोदी ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

आज देश 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है।  इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमर जवान ज्योति पहुंचे, जहां उन्होंने शहीद वीरों को श्रद्धांजलि दी। 

नई दिल्ली: आज देश 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है।  इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमर जवान ज्योति पहुंचे, जहां उन्होंने शहीद वीरों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और तीनों सेनाओं के अध्यक्ष भी वहां मौजूद रहे। अमर जवान ज्योति स्मारक का निर्माण 1971 के इंडो-पाक युद्ध में मारे गए भारतीय सैनिको में याद में किया गया।  वहीं इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70वें गणतंत्र दिवस के मौके पर शनिवार को देशवासियों को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, सभी भारतवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई।’’ इस मौके पर कई नेताओं ने बधाई देने के लिए सोशल मीडिया को माध्यम बनाया।

PunjabKesari

वहीं इस मौके पर दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी प्रमुख अमित शाह ने झंडा फहराया और देशवासियों को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद थे।
70वां गणतंत्र दिवस पर सबसे पहले तमिलनाडु के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने झंड फहराया है। आंध्र प्रदेश के गवर्नर, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और ओडिशा गर्वनर ने फहराया झंडा।

PunjabKesari

लखनऊ में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लिया।

PunjabKesari

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर में गणतंत्र दिवस समारोह में भाग लिया।
PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी ने अपने-अपने आवास पर तिरंगा पहराया।

PunjabKesari

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker