लैपटॉप

शुरू हुई Microsoft Surface Go की प्री-ऑर्डर बुकिंग, ये होगी कीमत

एप्पल आईपैड प्रो और सैमसंग गैलेक्सी टैब एस-4 से टक्कर लेने के मकसद से माइक्रोसॉफ्ट ने शनिवार को भारत में सबसे छोटा और किफायती सर्फेस गो उपकरण पेश किया

नई दिल्लीः एप्पल आईपैड प्रो और सैमसंग गैलेक्सी टैब एस-4 से टक्कर लेने के मकसद से माइक्रोसॉफ्ट ने शनिवार को भारत में सबसे छोटा और किफायती सर्फेस गो उपकरण पेश किया, जिसकी शुरुआती कीमत 38,599 रुपये रखी गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा, “वजन में मात्र 1.15 पाउंड का और 8.3 मिमी पतला, यह 10.इंच का टू इन वन डिवाइस फ्लिपकार्ट के साथ प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।” 4जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले सर्फेस गो की कीमत 38,599 रुपये जबकि 8जीबी रैम व 128जीबी वाले संस्करण की कीमत 50,999 रुपये रखी गई है।

सर्फेस गो टाइप कवर (ब्लैक) के लिए अतिरिक्त 8,699 रुपये और सिग्नेचर टाइप कवर (रंगीन) के लिए 11,799 रुपये चुकाने होंगे। माइक्रोसॉफ्ट ने इस साल की शुरुआत में सर्फेस गो को वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया था. एक कार्यकुशल 2 इन 1 उपकरण, जो दबाव की संवेदनशीलता के 4,096 के स्तर के साथ सर्फेस पेन1 से लिखना सक्षम बनाता है।

7वें जनरेशन इंटेल पेंटियम गोल्ड प्रोसेसर 4415वाई द्वारा संचालित, सर्फेस गो गोरिल्ला ग्लास से सुरक्षित है और इसमें नौ घंटे तक चलने वाली बैटरी है। सर्फेस गो में ग्राहकों की जरूरत के अनुसार पोर्ट्स भी दिये गए हैं, जिसमें चार्जिग और डॉकिंग करने के लिए सर्फेसकनेक्टय डेटा, वीडियो और चार्जिग के लिए यूएसबी- सी 3.1, एक हेडफोन जैक और स्टोरेज को बढ़ाने के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर शामिल है।

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker