महाराष्ट्र

स्टेज पर चक्कर खा कर गिर गए नितिन गडकरी, अस्पताल ले जाकर पता चली ये बात

मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ही बेहोश हो गए।

महाराष्ट्रः मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ही बेहोश हो गए। उनकी तबीयत अचानक इतनी खराब हो गई कि उन्हें होश ही न रहा और वो स्टेज से नीचे गिर गए। उनके साथ महाराष्ट्र के गवर्नर विद्यासागर भी मौजूद थे, उन्होनें ही गडकरी को स्टेज पर संभाला। इसके बाद नितिन गडकरी को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उनका इलाज किया और अब नितिन गडकरी ठीक हैं।

Had slight medical condition due to low sugar. I have been attended by doctors and i am doing well now. I thank all of you for all the well wishes.

— Nitin Gadkari (@nitin_gadkari) December 7, 2018

नितिन गडकरी ने ट्विटर पर लिखा की शूगर के कारण उन्हें चक्कर आ गया था। अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। डॉक्टरों ने मेरी जांच की है।  शुगर की कमी के कारण नितिन गडकरी को अचानक चक्कर आ गए जिसके बाद  गडकरी को तुरंत पानी पिलाया गया और पेड़ा खिलाया गया। बीते दिनों से उनका कार्यक्रम लगातार व्यस्त रहा है।बताया जा रहा है कि अस्पताल में चेकअप करवाने के बाद नितिन गडकरी शिरडी के लिए रवाना हो गए।

आपको बता दें कि  नितिन गडकरी अहमदनगर में महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए थे। जिस दौरान वे राष्ट्रगान के दौरान खड़े हो रहे थे, तभी वह अचानक बेहोश हो गए। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर नितिन गडकरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है। कुछ समय पहले ही एक रैली के बाद उनकी तबीयत खराब होने की खबर थी। नितिन गडकरी केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री हैं। इसके अलावा उनपर ही गंगा को साफ करने की भी जिम्मेदारी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker