जम्मू कश्मीर

कश्मीरः शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढेर

 जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी हैं।

श्रीनगरः जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी हैं। हेफ शेरमल गांव के बागों में दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। आतंकवादियों को भागने से रोकने के लिए इलाके को सील कर दिया गया है।

#UPDATE Shopian encounter: Two terrorists have been neutralized by the security forces; Operation underway https://t.co/5xezyeKaIo

— ANI (@ANI) January 22, 2019

घेराबंदी में हिजबुल मुजाहिद्दीन के कुछ शीर्ष कमांडर्स समेत कम से कम पांच से छह आतंकवादियों के फंसे होने की खबर है। सूत्रों ने बताया कि इस आतंकवाद रोधी अभियान में शामिल राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और राज्य पुलिस के विशेष अभियान बल (एसओजी) को अभी तक मृतकों के शव नहीं मिले हैं क्योंकि गोलीबारी अब भी जारी है।

जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बल जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियार से गोलबारी शुरु कर दी। सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और मुठभेड़ शुरु हो गयी। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से आतंकवादियों के भाग निकलने के सभी रास्तों को बंद करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को भेजा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker