टेलीविजन

बदसूरत के बदले निया शर्मा ने ट्रोलर्स को दिया मुंह ताेड़ करारा जवाब

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा काे ताे आप सब जानते ही हाेंगे जाे अपनी खूबसूरत और हाॅट लुक से सबकाे अपना दीवाना बना रही है।

टेलीविजन अभिनेत्री निया शर्मा काे ताे आप सब जानते ही हाेंगे जाे अपनी खूबसूरत और हाॅट लुक से सबकाे अपना दीवाना बना रही है। यही नही बल्कि एशिया की सेक्सी सुपरस्टार के नाम से नई पहचान बना चुकी निया शर्मा हर वक्त साेशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी हाेॅट तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती ही रहती हैं।

NIA SHARMA

@Theniasharma

How about smiley exiting your ugly face forever!! Nonetheless keep watching ❤️🎉 https://twitter.com/080angel/status/1083315661818851328 

92 people are talking about this
बताते चलें कि शो ‘इश्क में मरजावां’ में निया ने अलीशा पंवार की जगह ली है, इसके चलते भी वे ट्रोलर्स के निशाने पर आई थीं। हालांकि इस बार निया ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। सीरियल के फैंस अलीशा और अर्जुन बिजलानी की केमिस्ट्री से काफी खुश थे, पर निया और अर्जुन की नई जोड़ी कुछ फैंस को नागवार गुज़री है। ऐसे ही एक फैन ने निया को बदसूरत बता दिया तो निया ने भी ट्वीट कर रिप्लाई किया। निया ने ट्वीट कर कहा, ‘अपने बदसूरत चेहरे से कैसे स्माइली को निकालें, फिर भी देखते रहो इश्क में मरजावां।

वहीं इस जवाब के बाद निया ने उस फैन काे काे ब्लाॅक कर दिया। उन्होंने इसके बाद ट्वीट कर एक और ट्रोलर को करारा जवाब दिया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ‘कम से कम आप मेरे बदसूरत चेहरे को परदे पर देख रहे हैं लेकिन मैं अब भी तुम सबके चेहरेविहीन कालेपन को सह रही हूं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker