उत्तरप्रदेश

प्यार के आगे हार गए परिवारवाले, अस्पताल से की बेटी की विदाई

प्यार में एक दूसरे को पाने की चाहत तो हर किसी में होती है, लेकिन कभी किस्मत साथ नहीं देती और कभी घरवाले।

प्यार में एक दूसरे को पाने की चाहत तो हर किसी में होती है, लेकिन कभी किस्मत साथ नहीं देती और कभी घरवाले। लेकिन इन सबको पीछो छोड़कर एक प्रेमी जोड़े ने अपने प्यार को सफल करके दिखाया। इसके लिए दोनों ने जान की बाजी तक लगा दी।

Vikarabad: A couple Reshma and Nawaz got married in a hospital. The two had earlier attempted suicide after parents opposed their relationship. The families gave consent after the suicide attempt. #Telangana pic.twitter.com/AHFvEBPd4b

— ANI (@ANI) January 12, 2019

दरअसल, तेलंगाना के विकाराबाद में एक अस्पताल में प्रेमी जोड़े की शादी करवाई गई। दोनों ने एक दूसरे से शादी न करने पर कीटनाशक दवाई खाकर जान देने की कोशिश की। इस पर उनके परिवार वाले मान गए और दोनों की अस्पताल में ही शादी करवा दी।

विकाराबाद पुलिस के मुताबिक रेशमा बेगम और नवाज दोनों ही एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। दोनों ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। पर, परिजन इनकी शादी के लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद रेशमा ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की। जानकारी मिलने पर परिजन उसे स्थानीय अस्पताल में लेकर गए।

पुलिस के मुताबिक यहां से रेशमा को विकाराबाद के एक अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। उधर, अस्पताल में रेशमा को इस हालत में देखकर नवाज ने भी कीटनाशक खा लिया। इसके बाद उसे भी इसी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। दोनों की हालत देखकर परिजन शादी के लिए मान गए। इसके बाद सबकी सहमति से अस्पताल में ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker