उत्तराखंड

देहरादून में गिरा लोहे का पुल, 2 लाेगाें की मौत

 यहां के कैंट क्षेत्र में शुक्रवार तड़के लोहे का एक पुल ढह जाने से उस पर होकर गुजर रहा एक डंपर (छोटा ट्रक) और एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गये जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

देहरादून: यहां के कैंट क्षेत्र में शुक्रवार तड़के लोहे का एक पुल ढह जाने से उस पर होकर गुजर रहा एक डंपर (छोटा ट्रक) और एक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गये जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

Uttarakhand: Bridge collapses in Garhi Cantt in Dehradun district, two people dead, three injured pic.twitter.com/RSRuMEDvOY

— ANI (@ANI) December 28, 2018

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बीरपुर क्षेत्र में तमसा नदी पर स्थित ब्रिटिश कालीन लोहे का पुल ढह जाने से उस पर होकर गुजर रहा एक डंपर और एक मोटरसाइकिल भी नीचे आ गिरे। सुबह करीब पांच बजे हुए इस हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई।

दुर्घटना में दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि 100 साल से भी ज्यादा पुराना यह पुल जर्जर हो गया था और इसकी जगह पर नया पुल बनाया जाना प्रस्तावित था लेकिन इससे पहले ही यह दुर्घटना हो गई।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker