राशिफल

दैनिक राशिफल- जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

मकर संक्रांति का दिन इन राशियों के लिए खोलेगा सफलता के द्वार, क्या आप भी हैं इनमें शामिल

मेष– दिनचर्या व्यवस्थित रहेंगी,कारोबार में अपार सफलता मिलने से उत्साहित रहेंगे, हंसी ख़ुशी में दिन बीतेंगा। बशर्तें है कि काम में मन लगाये।

वृष  – आर्थिक स्थितियों में सुधार होंगा, चली आ रही निराशाओं से उबरेंगे,कठिन कार्यों में सफलता मिलेंगी। यथेष्ट सफलताओं के लिए प्रयासरत रहें।

मिथुन – नेतृत्व शक्ति का विकास होंगा, उच्चाधिकारियों से प्रगाढ़ सम्बन्ध बनेगे, बाधा का निराकरण होंगा। तालमेल कायम करते समय विनम्र रहें।

कर्क – खर्च अधिक होने से,स्वयं को कमजोर महसूस करेंगे, किन्तु संतानों का सहयोग मिलने से भय मिटेंगा।  आय-व्यय का  संतुलन बनाना होंगा।

सिंह – अश्लीलता और उग्रता पूर्ण व्यवाहर के कराण, प्रतिष्ठा पर आंच आने के योग है,लोग शिकायत करेंगे।दूसरों के भड़काने पर कोई कदम न उठाए।

कन्या- धैर्य और गंभीरता से किये गए निर्णयों से,आप दूसरों का कल्याण करेंगे,सामाजिक प्रतिष्ठा बनेगी। शांत चित्त रहकर काम करें।

तुला  – क्रन्तिकारी विषयों पर बहस में पड़ेंगे,ओजस्वी वाणी बोलने से शत्रुओं का पलायन होंगा, विजय मिलेंगी। सत्य की प्रकाशन ईमानदारी से करे।

वृश्चिक – चिंता और व्यथा का निवारण होंगा, रोजगार/व्यापर में क्रमिक उन्नति होंगी, आशाओं का उदय होंगा। भावनाओं में आकर निर्णय न करें।

धनु – ज्वर-ताप,सर्दी-गर्मी से पीड़ा होंगी,शारीरिक कमजोरी महसूस करेंगे, उपरांत काम का बोझ अधिक होगा,  नियमित दिनचर्या का पालन करें।

मकर – रोजगार की शिथिलता दूर होंगी,शारीर,मन-मस्तिष्क की शक्ति की वृद्धि होंगी,काम के प्रति सचेत होंगे।  लापरवाही और आलस्य से बचें।

कुम्भ – चित्त में घबराहट अशांति का भय होंगा, जल्दबाजी में कोई काम न करें,मश्नरी से  चोट लग सकती है।  वाहन और मशीन सावधानी से उपयोग करें।

मीन – समृद्धि कारक समय है, वर्चस्व स्थापित होंगा, जन मानस के बीच छबि उभरेंगी, भाग्योदय के योग है। स्ववीर्य और पराक्रम बनाये रखना होंगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker