राशिफल

दैनिक राशिफल- जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

क्रिसमस पर इन राशियों की चमकने वाली है किस्मत, नौकरी में होगी प्रमोशन

मेष (Aries): आज का दिन इन राशि वालो के लिए सामाजिक प्रवृत्तियों और मित्रों के साथ दौड़-धूप में व्यतीत होगा और इसके पीछे आपका धन खर्च भी होगा।

वृषभ (Tauras): इन राशि वालों का नौकरी पेशावालों के लिए आज का दिन शुभ है आज आपको आय वृद्धि या पदोन्नति का समाचार मिलेगा इसके साथ ही सरकारी लाभ मिलेगा।

मिथुन (Gemini):आज के दिन ये राशि वाले मानसिक चिंता से व्यग्रता अनुभव करेंगे इसके अलावा आज नौकरी-व्यवसाय के स्थान पर सहकर्मियों का मंद प्रतिभाव आपको हतोत्साहित करेगा।

कर्क (Cancer): आज के दिन इन राशिवालों को खान-पान पर ध्यान रखना होगा आज सगे-संबंधियों से विवाद हो सकता है आज आप खर्च में वृद्धि होने से आर्थिक परेशानी महसूस करेंगे।

सिंह (Leo): आज इन राशि वालों के दांपत्य जीवन में छोटी-मोटी बातों पर विवाद हो सकता है अथवा स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण परेशानी हो सकती है।

कन्या (Virgo): आज इन राशि वालों के बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार होगा आज आपको  आर्थिक लाभ की प्राप्ति होगी।

तुला (Libra): आज इन राशि वालों को पाचनतंत्र से संबंधित परेशानी हो सकती हैआज आपकी  प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन- मुलाकात सुखद रहेगी।

वृश्चिक (Scorpio): आज ये राशि वाले सेहत का ध्यान रखें आज आपको  बुजुर्गों के साथ अनबन होने की घटना आपके मन को व्यथित कर सकती हैआज आपकी माताजी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

धनु (Sagittarius): ये राशि वाले नए काम की शुरुआत आज के दिन कर सकते हैं आज आप सगे-सम्बंधियों तथा मित्रों का आपके यहां आगमन होने से आनंद अनुभव करेंगे।

मकर (Capricorn): इन राशि वालों को आज वाणी पर नियंत्रण रखना होगा आज आपकी परिवार वालों के साथ गलतफहमी पैदा हो सकती है।

कुंभ (Aquarius): इन राशि वालों का आर्थिक दृष्टि से दिन लाभदायी रहेगा आज आप सगे-सम्बंधियों तथा मित्रों के साथ मिष्टान और सुरुचिपूर्ण भोजन का आनंद लेंगे।

मीन (Pisces): आज इन राशि वालों को कोर्ट- कचहरी के कामकाज में सावधानी बरतने की जरुरत है  आज आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें नहीं तो विवाद हो सकता है

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker