उत्तरप्रदेश

कांग्रेस का मास्टरस्ट्रोक, राजनीति में उतरी प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस ने अपना मास्टरस्ट्रोक खेल दिया है। गांधी परिवार ने अपनी बेटी प्रियंका गांधी की राजनीति में आधिकारिक तौर पर एंट्री करवा दी है।

लखनऊः लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस ने अपना मास्टरस्ट्रोक खेल दिया है। गांधी परिवार ने अपनी बेटी प्रियंका गांधी की राजनीति में आधिकारिक तौर पर एंट्री करवा दी है। प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का महासचिव नियुक्त कर दिया है। अब से प्रियंका गांधी आधिकारिक तौर पर राजनीति में आ गई हैं। प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी का प्रभार सौंपा गया है। प्रियंका गांधी को किसी चुनाव से पहले इतनी बड़ी जिम्मेदारी पहली बार सौंपी गई है। प्रियंका फरवरी के पहले सप्ताह में अपनी जिम्मेदारी को संभालेंगी। इसके अलावा ज्यातिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी का महासचिव नियुक्त किया गया है।

ANI

@ANI

Priyanka Gandhi Vadra appointed Congress General Secretary for Uttar Pradesh East.

316 people are talking about this

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी अपने भाई  राहुल गांधी और मां सोनिया गांधी के लिए रायबरेली और अमेठी से चुनाव प्रचार करती आई हैं, लेकिन उन्होनें कभी भी राजनीति में खुलकर सामने आने के बारे में नहीं बताया। लेकिन आने वाले लोकसभा चुनावों के लिए प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री कांग्रेस के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker