बॉलीवुड

Collection Day 6: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 पहुंची इतने कराेड़ के पार, जाने खास रिपोर्ट

रजनीकांत आैर अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' में आए दिन कमार्इ में काफी उछाल देखने काे मिल रहा है।

रजनीकांत आैर अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ में आए दिन कमार्इ में काफी उछाल देखने काे मिल रहा है। साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय के बीच की जंग लगता है काफी अच्छी रही, तभी तो सिनेमाघरों से भीड़ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। फैंस काे फिल्म बेहद पसंद आ रही है। ताे आइए यहां जानिए 2.0 की छठे दिन की कमार्इ के बारे में खास।

बता दें कि फिल्म ‘2.0’ ने एक सप्ताह भी नहीं हुए और फिल्म ने अनुमानत: 500 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक सिर्फ इंडिया में सभी भाषाओं के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 337 करोड़ और ओवरसीज में 117 करोड़ की कमाई करके चौंकाने वाले आंकड़े सामने रख दिया। रजनीकांत  और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’, जो साउथ में ‘एंथिरन 2.0’ के नाम से रिलीज हुई; ने छठवें दिन अनुमानत: लगभग 500 करोड़ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला।  देखना है कि एक वीकेंड पर फिल्म कितनी कमाई कर पाती है, यह फिल्म अगले साल चीन में भी रिलीज होने वाली है, चीन सरकार ने इसकी अनुमति दे दी है और मई महीने में चीन के लगभग 56000 स्क्रीन्स पर उतारा जाएगा।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः ‘फिल्म की पांच दिन की कमाई, गुरुवार 20.25 करोड़ रु., शुक्रवार 18 करोड़, शनिवार 25 करोड़, रविवार 34 करोड़. और सोमवार को 14 करोड़ हुई है. इस तरह पांच दिन में 111.25 करोड़ रु. की कमाई की है।’ रमेश बाला ने यह भी बताया कि फिल्म ने छठवें दिन हिंदी वर्जन में लगभग 12 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में हिंदी वर्जन की कुल कमाई 123 करोड़ के पार जा चुकी है। आए दिन फिल्म बाॅक्स आॅफिस आसमान छू रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker