बॉलीवुड

Box Office Collection: रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0’ पहुंची आसमान के पार, कमाए इतने करोड़

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' में आए दिन कमाई में काफी उछाल देखने काे मिल रहा है। र

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ में आए दिन कमाई में काफी उछाल देखने काे मिल रहा है। रजनीकांत के साथ-साथ अक्षय कुमार का नेगेटिव रोल दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। फिल्म यूपी, बिहार और गुजरात के थियेटर्स में अच्छा बिजनेस कर रही है। ताे आइए आपकाे बताते हैं फिल्म की 13वें दिन की कमाई।

29 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है। साइंस फिक्शन पर बनी इस फिल्म को सभी उम्र के लोग पसंद कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, 2.0 ने शुक्रवार की अपेक्षा सोमवार को 35 फीसदी की कम कमाई की। फिल्म ने सोमवार को 3.75 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे हफ्ते में बीते चार दिन में फिल्म के हिन्दी वर्जन ने इस तरह 30 करोड़ रुपये जुटाए। कमाई में गिरावट इस वजह से भी चिंताजनक है कि आने वाले हफ्ते में शाहरुख खान की जीरो रिलीज होने जा रही है। 2.0 ने अभी तक कुल 167.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। मंगलवार को यानी 13वें दिन इसकी कमाई 170-172 करोड़ पार कर सकती है

ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म ने दुनिया भर में 650 करोड़ के करीब बिजनेस कर लिया है। फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में इस साल रिलीज हुई पद्मावत ने कुल 585 करोड़ का बिजनेस किया था। इस तरह 2.0 साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इसके अलावा बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस चीन की मशहूर प्रोडक्शन कंपनी HY मीडिया के जरिए चीन में 2.0 को रिलीज करेगी। यह फिल्म अगले साल मई में चीन में रिलीज की जाएगी।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, ‘अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर ये तीसरी फिल्म है जिसने 5 मिलियन डॉलर यानी 35.62 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। इससे पहले पद्मावत और संजू ही ऐसा कर सकी है।’ 2.0 को तमिल, तेलुगू और हिन्दी में कुल 6800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म 2010 में आई रोबोट की सीक्वल है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी थीं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker