बॉलीवुड

Box office collection day 5: सक्सेस के बेहद करीब पहुंच ‘केदारनाथ’ ने ताेड़े सारे रिकाॅर्ड

फिल्म केदारनाथ से अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने शानदार अभिनय से लाखाें लाेगाें का दिल जीत लिया।

फिल्म केदारनाथ से अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने शानदार अभिनय से लाखाें लाेगाें का दिल जीत लिया। बता दें कि सारा अली खान के पास रिलीज से पहले ही एक और फिल्म है, केदारनाथ के बाद सारा की दूसरी फिल्म सिंबा रिलीज होगी। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि ‘केदारनाथ ने सोमवार को टेस्ट पास कर लिया है। रफ्तार बनाए रखी। शुक्रवार को फिल्म ने 7.25 करोड़, शनिवार को 9.75 करोड़, रविवार को 10.75 और सोमवार को 4.25 करोड़ कमाए। इस तरह फिल्म ने कुल 32 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।’ फिल्म का बजट 35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

taran adarsh

@taran_adarsh

passes the crucial Monday test… Remain rock-steady… Fri 7.25 cr, Sat 9.75 cr, Sun 10.75 cr, Mon 4.25 cr. Total: ₹ 32 cr. India biz.

462 people are talking about this

बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वीकडेज में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। केदारनाथ ने शनिवार और रविवार को करोड़ों की कमाई के साथ कमाल कर दिखाया था, जिसके बाद सभी की निगाहें वीकडेज पर थीं। अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने धीमी शुरुआत की थी लेकिन बाद में माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिलता दिख रहा है। क्रिटिक्स ने भले ही केदारनाथ को मिले जुले रिएक्शन दिए हों लेकिन दर्शकों ने प्यार दिया है।

फिल्म को मिल रही दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए जहां सारा अली खान ने मंदिर में पूजा की, वहीं निर्देशक अभिषेक कपूर ने सभी को शुक्रिया कहा। अभिषेक कपूर ने ट्वीट किया कि ‘केदारनाथ देखने के लिए सभी का शुक्रिया। पूरी टीम शुक्रिया करती है।’ केदारनाथ की कहानी एक हिन्दू टूरिस्ट (सारा अली खान) और एक मुस्लिम पिट्ठू (सुशांत सिंह राजपूत) की प्रेम कहानी पर आधारित है। फिल्म में सुशांत सिंह एक गाइड के तौर पर सारा को लेकर भगवान शिव के दर्शन कराने के लिए 14 किलोमीटर का सफर तय करते हैं। केदारनाथ की कहानी साल 2013 में आई उत्तराखंड बाढ़ के इर्द-गिर्द है। जिसमें हजारों लोगों की मौत हो गई थी। फिलहाल फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, दर्शकाें काे फिल्म में सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker