भोपाल

मोदी के वार पर बब्बर का पलटवार, कहा- रुपए की कीमत PM की मां की उम्र के करीब

देश में राजनीति का स्तर किस कदर गिर चुका है इसकी बानगी इंदौर में दिखी।

इंदौर: देश में राजनीति का स्तर किस कदर गिर चुका है इसकी बानगी इंदौर में दिखी। जब कांग्रेस नेता राज बब्बर ने प्रधानमंत्री मोदी की मां पर शर्मनाक बयान दे डाला। एक सभा में बब्बर ने रुपए की गिरती कीमतों की तुलना पीएम मोदी की मां की उम्र से कर डाली। यही नहीं बब्बर ने तेल की बढ़ती कीमतों की वजह से पीएम मोदी को मनहूस बताया।

गुरुवार शाम इंदौर में आयोजित एक रैली में बब्बर ने कहा कि ‘मोदी प्रधानमंत्री बनने से पहले कहते थे कि डॉलर के सामने रुपया इतना गिर गया है कि इसका मूल्य उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उम्र के करीब जा रहा है’। इस पर पलटवार करते हुए बब्बर ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री महोदय, आपने तो तब इज्जत से उनका नाम नहीं लिया था। लेकिन हमारी परंपरा यह नहीं कहती। हम तो यह कहना चाहेंगे कि आज रुपया गिरकर आपकी पूजनीय माताजी की उम्र के करीब पहुंचना शुरू हो गया है’।

CM शिवराज ने की निंदा
बब्बर के इस बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणियां कर कांग्रेस अपने स्तर  को नीचे गिरा रही है। राजनीति में गरिमा बनाए रखनी चाहिए, मैं इसकी निंदा करता हूं। वहीं, भाजपा ने इस विवादास्पद बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मांग की है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद इसके लिए माफी मांगें।

CM विजय रुपानी ने बोला हमला
गुजरात के सीएम विजय रुपानी ने कहा है कि राजनीतिक बयानों में कम से कम कुछ तो मर्यादा रखनी चाहिए। राज बब्बर का ये बयान उनकी मानसिकता दिखाता है। उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए।

बचाव में उतरे अखिलेश प्रताप
राज बब्बर के पक्ष में उतरते हुए अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी भी इसी तरह से गांधी-नेहरु परिवार का जिक्र कर राजनीतिक हमले करते रहे हैं। वहीं राज बब्बर के पीएम मोदी को मनहूस कहे जाने को लेकर अखिलेश प्रताप ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जब अपने भाषणों में खुद ही तेल की गिरती कीमतों को लेकर खुद को किस्मत वाला कह चुके हैं, तो फिर अगर तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर अगर उन्हें मनहूस कह दिया गया तो क्या गलत किया?

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker