मोबाइल

भारत में लॉन्च हुआ Asus ROG Phone, मिलेगी 8 जीबी रैम के साथ इतनी स्टोरेज

भारत में Asus ROG Phone को लॉन्च कर दिया गया है।

भारत में Asus ROG Phone को लॉन्च कर दिया गया है। इससे पहले असूस के गेमिंग ब्रांड रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने इस साल जून महीने में कंप्यूटेक्स 2018 के दौरान अपने ROG फोन से पर्दा उठाया था। Asus ROG Phone स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि ये दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो 3डी वेपर-चेंबर कूलिंग सिस्टम के आएगा। भारत में Asus ROG Phone की कीमत 69,999 रुपये है। इस दाम में 8 जीबी रैम/ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचा जाएगा। हैंडसेट की बिक्री भी फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है।

Asus ROG Phone एक्सेसरीज

एक्सेसरीज की बात करें तो प्रोफेशनल डॉक की कीमत 5,499 रुपये, गेमवाइस (जॉय स्टिक) की कीमत 5,999 रुपये, ट्विनव्यू डॉक की कीमत 21,999 रुपये, डेस्कटॉप डॉक की कीमत 12,999 रुपये, ROG फोन केस का दाम 2,499 रुपये रखा गया है। जियो यूजर 509 रुपये के रीचार्ज पर प्रतिदिन 4 जीबी डेटा और 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Asus ROG Phone स्पेसिफिकेशन

यह स्मार्टफोन ROG गेमिंग यूआई पर आधारित एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है। इसमें 6 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 2.96 गीगाहर्ट्ज़ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ क्वालकॉम एड्रेनो 630 जीपीयू दिया गया है। मल्टीटास्किंग को आसान बनाने का काम 8 जीबी रैम करेगा। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेंसर है। रियर पर 12 मेगापिक्सल (सोनी आईएमएक्स363 सेंसर) और 8 मेगापिक्सल (120 डीग्री वाइड-एंगल) के सेंसर जुगलबंदी में काम करेंगे। फ्रंट पैनल पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। Asus ROG Phone की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है।स्मार्टफोन की बैटरी 4000 एमएएच की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker