बिज़नेस

आदित्य बिड़ला फैशन एंड का रिटेल का दोगुना हुआ मुनाफा

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल (ABFR) का शुद्ध लाभ दिसंबर 2018 में समाप्त तीसरी तिमाही में दोगुना होकर 70 करोड़ रुपये हो गया।

नई दिल्ली: आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल (ABFR) का शुद्ध लाभ दिसंबर 2018 में समाप्त तीसरी तिमाही में दोगुना होकर 70 करोड़ रुपये हो गया। सभी श्रेणियों में कारोबार में सुधार के चलते मुनाफे में तेजी रही। पिछले वित्त वर्ष की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में 35 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था। आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल ने बयान में कहा कि समीक्षाधीन अवधि में उसकी आय एक साल पहले की इसी अवधि के 1,855 करोड़ रुपये से बढ़कर 2018-19 की तीसरी तिमाही में 2,282 करोड़ रुपये हो गई। इस दौरान 23 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई।

 कंपनी ने कहा कि उसकी मडुरा कारोबारी श्रेणी की आय 1,139 करोड़ रुपये से 18 प्रतिशत बढ़कर 1,345 करोड़ रुपये हो गया। इस श्रेणी में लुइस फिलिप, वेन ह्युसेन, एलन सोली, पीटर इंग्लैंड और फास्ट फैशन लेबल फॉरएवर 21 और पीपुल समेत अन्य ब्रांड शामिल हैं। इस दौरान पेंटालून्स में भी शानदार प्रदर्शन किया। 2018-19 की तीसरी तिमाही में उसकी आय 28 प्रतिशत बढ़कर 961 करोड़ रुपये हो गई।

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